Monday, 14 December 2015

Aise jatak jinka janam kisi bhi mah ki  2, 11, 20 ya 29 tareekh ko hua ho unka moolank 2 hota hai jinke swami Chandar Dev hain.  2 tareekh ko janme jatak emotional or mother se jyada attached hote hain,  11 date wale emotional or kuch jiddi nature ke hote hain, 20th date walon ke karyon main rookawten bahoot aati hain or 29 date wale kuch selfish nature ke hote hain or aise logon ko partnership main koi business nahi karna chahiye.  moolank 2 Chandarman ka number hai, iska relation man (Dil) se hota hai jis tarah Chandarman size sthir nahi hota chota or bara hota rahta hai theek usi tarah aise jatkon ka man sthir nahi rahta. Will Power jyada strong nahi hoti. Confidence ka level kum hota hai.  Dekhne main sunder, height choti, chahra gol or sharir solid hota hai.  aise log emotional bahoot hote hain. Kai bar Amawasya ke aaspass depression feel karte hain.  yeh romantic nature ke hote hain or apne life partner ke bahoot cairing hote hain.  Work or ideas bahoot jaldi jaldi change karte hain.  Dosron par jaldi trust kar lete hain or gussa bahoot jaldi thanda ho jata hai. Life main bahoot up and downs aate hain. Jyada bhawuk hona inki life ka sabse bara minus point hota hai.  Agar koi bhi karye inki icha ke anoosar na ho to ye bahoot jaldi nirash or hatash ho jate hain
 RELATIONS 
 Friend circle bara hota hai. Love,Affair ya dosti jyada lambe samay tak nahi chalti.  Marriage life smoothlt chalti hai.                                                                                                          
 JOB  OR BUSINESS  
aise jatak job main jyada success hote hain. Business main jyada tension main rahte hain.  Liquid se related karye,Film Industry, Media or art se related karyon main safal rahte hain.      HEALTH 
Will Power kamjoor hone ke karan jaldi beemar ho jate hain.Chest Infection, Cold, Cough Urine se related problems or Mansic Tanav se bachna chahiye.                                                          SHUBH    dates 2, 11, 20 29  Din  monday, friday or sunday  Stone  Moti  Dhatu  Chandi          Dewta  Bhagwan Shiv  
 Mantra  OM SHRANG SHRING SHRONG SA CHANDERMASE NAMAH  OR OM NAMAH SHIVAY.                                                                                                                           


Kya apka naam apki proffesional or personal life ke favour main hai ya apne naam ke karan aap apni life main utne safal nahi ho sake jitna hona chahiye tha kyonki naam ka hamare jeewan par bahoot parbhav hota hai. Agar janna chahte hain to apna poora naam or Date of Birth neeche comment kare     

No comments:

Post a Comment