Ankjyotish ke anusar aise jatak jinka janam kisi bhi mah ki 1, 10, 19 or 28 tareekh ko hua ho unka moolank 1 hota hai or unpar Surya Dev ka parbhac rahta hai. Aise jatak sthir vicharon ke,apne nischay ke or apne vade ke bahoot pakke hote hain. Inme leadership ki quality bahoot hoti hai. Self respect ki bhawna bahoot hoti hai. Prem samband, dosti ya kisi se dushmani ho sabhi lambe samay tak chalti hain. Apne karyon main kisi ka dakhal pasand nahi karte. Auron ki madad karne ke liye hamesha tyar rahte hain. Kisi ke under main karye karna pasand nahi karte. aise jatak dusron par vishwas kar ke kai bar dokha bhi khate hain. Tareekh 1 ya 10 ko janam lene wale jatak apne father se bahoot attached hote hain. 19 tareekh ko janam lene wale jatak father se attached hone ke sath bahoot gusse wale or proudy bhi hote hain.
REALATIONS
opposite sex wale log in se bahoot jaldi attract hote hain. ye aise logon ko jyada pasand karte hain jo inki agya mane. Moolank 1 wale jatak ki shadi agar moolank 1 wale jatak se ho to jyada safal nahi ho pati. kai bar apne bachon se inke vaicharik matbhed hote rahte hain. Bhai bahno ki madad karte hain lekin kisi se madad lene main bahoot sankoch karte hain. BUSINESS OR JOB
government job main jane ke chance jyada hote hain. Politician, government contractor,Surgeon ya printing se related karyon main safalta milti hai.
HEALTH
aise jatak bahoot strong willpower wale hote hain. Agar inhe koi health problem ho bhi jaye yeh bahoot jaldi recover kar lete hain. Blood pressure ya eyesight weak hone ke chances
jyada hote hain.
Number 3,5,8,9 inke liye nuteral, number 6 enemy or number 2,4 or 7 inke friendly mumber hain.
REALATIONS
opposite sex wale log in se bahoot jaldi attract hote hain. ye aise logon ko jyada pasand karte hain jo inki agya mane. Moolank 1 wale jatak ki shadi agar moolank 1 wale jatak se ho to jyada safal nahi ho pati. kai bar apne bachon se inke vaicharik matbhed hote rahte hain. Bhai bahno ki madad karte hain lekin kisi se madad lene main bahoot sankoch karte hain. BUSINESS OR JOB
government job main jane ke chance jyada hote hain. Politician, government contractor,Surgeon ya printing se related karyon main safalta milti hai.
HEALTH
aise jatak bahoot strong willpower wale hote hain. Agar inhe koi health problem ho bhi jaye yeh bahoot jaldi recover kar lete hain. Blood pressure ya eyesight weak hone ke chances
jyada hote hain.
Number 3,5,8,9 inke liye nuteral, number 6 enemy or number 2,4 or 7 inke friendly mumber hain.

You do such a good job with these posts, I really enjoy reading them.
ReplyDeleteLasik surgeon in punjab